‘चोली के पीछे’ गाने पर अंकिता लोखंडे ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, पति विक्की जैन एंजॉय करते आए नजर

Zee Rishtey Awards: जी टीवी पर जल्द ही जी रिश्ते अवॉर्ड फंक्शन होने वाला है, इस अवॉर्ड फंक्शन में बड़ी-बड़ी हस्तियां अपने डांस परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी. इस बीच अवॉर्ड फंक्शन का एक ताजा-तरीन प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जैन (Ankita Lokhande) ने अपनी अदाओं और डांस से स्टेज पर आग लगा दी है. इस परफॉर्मेंस में अंकिता कमाल की खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. वीडियो देख ‘पवित्र रिश्ता’ की ‘अर्चना’ के एक-एक ठुमके पर फैंस आहें भरने लगेंगे. 

Zee Rishtey Awards फंक्शन का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर हो चुका है. फैंस अंकिता की परफॉर्मेंस देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. डांस वीडियो में अंकिता रेड और ब्लैक कलर का लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने  ट्रेडिशनल बंजारन लुक कैरी किया है. उन्होंने हैवी सिल्वर जूलरी पहनी है और बालों में लाल गुलाब लगाया है. अंकिता इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. स्टेज पर अंकिता ने खलनायक फिल्म के सुपरहिट गाने चोली के पीछे क्या है पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. वीडियो में उनके पति विक्की जैन भी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह अंकिता के डांस के साथ-साथ गुनगुना भी रहे हैं. 


हाल में अंकिता ने सोशल मीडिया हैंडल्स इस बंजारन अवतार में अपनी फोटोज़ शेयर की थीं. उनके इस लुक को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे. डार्क मेकअप करके अंकिता ने फैंस के बीच खलबली मचा दी थी. लहंगा और चोली के साथ अंकिता की हैवी सिल्वर ज्वैलरी उनके इस लुक को और भी ग्लैमरस बना रही है.

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अंकिता को अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मिली थी. सीरियल में उनके को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे. उनकी जोड़ी को ज़ी रिश्ते अवॉर्ड फोर फेवरिट जोड़ी का अवॉर्ड भी मिला था. पवित्र रिश्ता सीज़न 2 में अंकिता, एक्टर शहीर शेख के साथ नज़र आईं हैं. अंकिता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से की थी. हांलांकि बॉलीवुड में उन्हें कोई ख़ास कामयाबी नहीं मिली.

ये भी पढ़ें-

 


Supply hyperlink

Leave a Comment