मुश्किल दिनों को याद कर जब दीपिका सिंह का छलका था दर्द, किया ये चौंकाने वाला खुलासा

Deepika Singh Unknown Details: दीपिका सिंह (Deepika Singh) स्टार प्लस के शो दीया और बाती हम से रातों रात स्टार बन गई थीं. लोग उन्हें दीपिका के नाम से कम लेकिन संध्या राठी के नाम से ज्यादा जानने लगे थे. बेशक दीपिका इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. अक्सर दीपिका को रील्स बनाकर अपलोड करते हुए देखा जाता है.

इसके अलावा दीपिका सिंह टीटू अंबानी के नाम से बॉलीवुड में कदम भी रख चुकी हैं. हालांकि, दीपिका के लिए इतनी पॉपुलैरिटी हासिल करना आसान नहीं था. कहीं न कहीं यही वजह है कि जब दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ की मुश्किलों को आज भी याद करती हैं तो उनकी आंखें नम हो जाती है.

बस की फीस नहीं दे पाई थीं दीपिका

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका (Deepika) ने अपने गुजरे हुए कल के बारे में खुलकर बाती की. दीपिका ने ये भी बताया कि आखिर उन्होंने एक्ट्रेस बनने के बारे में क्यों सोचा? उनके परिवार की कंडीशन कैसी थी और उन्हें किस तरह के ताने सुनने पड़ते थे. दीपिका ने बताया कि वो चार भाई बहन हैं, सबसे बड़ी वही हैं. दीपिका का बचपन वैसे तो काफी अच्छा रहा है, लेकिन इस बीच काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला.

एक बार उन्हें और उनके भाई को बिना बैग के ही स्कूल से घर भेज दिया गया था, क्योंकि समय पर बस की फीस जमा नहीं हो पाई थी. दीपिका ने कहा कि वो स्कूल के बाद सीधे अपने पापा की फैक्ट्री चली गईं, क्योंकि उनके स्कूल की बस पहाड़गंज नहीं जाती थी. आठवीं तक उन्होंने एयरफोर्स स्कूल से पढ़ाई की है. उसके बाद उन्हें सरकारी स्कूल में शिफ्ट करवा दिया गया था.

ये भी पढ़ें:- Akshara Singh की मुस्कान पर मर मिटे विशाल, देखें एक्ट्रेस का सबसे हिट रोमांटिक वीडियो

दीपिका के घर की आर्थिक स्थिति नहीं थी ठीक

दीपिका (Deepika) खुद प्रिंसिपल के पास गईं और अपनी मार्कशीट दिखाई क्योंकि दीपिका के पापा नहीं चाहते थे कि वो अपना पिछला स्कूल छोड़ें. लेकिन दीपिका ने देखा कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है जिसकी वजह से फीस जमा नहीं हो पा रही है. एयरफोर्स स्कूल के प्रिंसिपल ने दीपिका से कहा था कि अगर बस फीस नहीं दे सकती हैं तो आप इतने बड़े स्कूल आती ही क्यों हो?

दीपिका को इस बात से लगा कि वो अपनी लाइफ में कुछ बड़ा करें, जिससे उनके स्कूल को बाद में पछताना पड़े. दीपिका ने अपनी लाइफ में जितनी मुश्किलों का सामना किया है उससे वो स्ट्रांग हुई हैं. दीपिका के पिता का एंब्रॉइड्री का बिजनेस था जो लॉस में चला गया था. उनके पिता दिवालिया हो गए थे. लोग उनके परिवार को ताना मारा करते थे.

ये भी पढ़ें:- Sunny Leone ने अपनी Psychological Thriller फिल्म Shero का टीज़र किया शेयर

Supply hyperlink

Leave a Comment