‘मैंने पायल है छनकाई’ गाने को रिक्रिएट करने पर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़, फाल्गुनी पाठक भी नाराज

Neha Kakkar Trolled For New Track: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल में अपने गाये ओ सजना को रिलीज किया है. इस गाने में उनके साथ कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ का ये गाना फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) का सुपरहिट गाना ‘मैंने पायल है छनकाई (Maine Payal Hai Chankai)’ का रिक्रिएशन है.

इस गाने को लेकर नेहा ककक्ड़ फाल्गुनी पाठक के फैंस के निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर सिंगर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स नेहा कक्कड़ पर आइकॉनिक सॉन्ग को बर्बाद करने के आरोप लगा रहे हैं. इस सबके बीच सिंगर फाल्गुनी भी नेहा कक्कड़ से नाराज नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर फाल्गुनी लगातार यूजर्स द्वारा किए गए ट्रोल कमेन्ट्स और मीम्स को शेयर कर रही हैं. 

बता दें कि, हाल ही में नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के सुपरहिट गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक बनाया है, उनके गाने का नाम है’ओ साजना’ जिसे नये अवतार और मेलॉडी के साथ पेश किया गया है. गाने में नेहा ककक्ड़ गजब डांस कर रही हैं. म्यूजिक वीडियो में टीवी स्टार प्रियांक शर्मा भी हैं.

नेहा के इस गाने को सोशल मीडिया पर गालियां पड़ रही हैं. फैंस नेहा की आवाज में इस गाने को पचा नहीं पा रहे हैं. ये गाना 90 के दशक का सुपरहिट गाना है जो उस समय के बच्चे-बच्चे की जुबान पर आज भी है. इस गाने को उस वक्त के बच्चे और युवा बेहद पसंद किया करते थे. 


फाल्गुनी पाठक ने इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ को ट्रोल किए गए कई मीम्स और मैसेज शेयर किए हैं. इसका मतलब साफ है कि वह भी नेहा के इस रिक्रिएटेड गाने से ज्यादा खुश नहीं हैं. फाल्गुनी पाठक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तमाम फैंस की प्रतिक्रियाएं शेयर की हैं. हर किसी पोस्ट में नेहा की सिंगिंग को लेकर सवाल उठाए गए हैं.

एक यूजर ने नेहा से अपना दिमाग इस्तेमाल करके कुछ अच्छा गाना बनाने की गुजारिश की है. वहीं एक ने लिखा, “माफ करना लेकिन इस गाने को गाकर आपने हमारी बचपन की यादों के साथ खिलवाड़ किया है.”

अन्य यूजर ने कहा कि जो गाना पहले ही सुपरहिट है, नेहा उसका इस्तेमाल करके पैसा कमाने की कोशिश कर रही हैं. किसी ने लिखा,”बंद करो ये पाप. प्लीज कोई इस ऑटो ट्यून सिंगर और उनके रीमेक को बंद करवाओ. ”

एक यूजर ने फाल्गुनी पाठक से नेहा के खिलाफ केस करने को कहा. ये गाना टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है, जिसके लिए एक यूजर ने टी-सीरीज को लेकर भी टिप्पणी की उसने लिखा कि इस सारे फसाद की जड़ टी-सीरीज है. 

ओ सजना गाने में तनिष्क बागची ने संगीत दिया है. इस गाने को नये फ्यूजन के साथ रोमांटिक लव स्टोरी में फिल्माया गया है. गाने में प्रियांक शर्मा, नेहा कक्कड़ और धनश्री वर्मा के बीच फंसे नजर आ रहे हैं.

 


Supply hyperlink

Leave a Comment