‘मैंने पायल है छनकाई’ रिक्रियेट करने पर नेहा कक्‍कड़ से फाल्‍गुनी पाठक ने यूं जताई नाराजगी

Falguni Pathak Upset With Neha Kakkar: नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. वो भी अपनी सिंगिंग को लेकर. उन्‍होंने हाल ही में नब्‍बे के दशक के पॉपुलर सॉन्‍ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ (Maine Payal Hai Chhankai) को रिक्रएट किया है. कुछ लोगों को यह पसंद आ रहा है, मगर नाराज होने वालों की संख्‍या बहुत ज्‍यादा है. सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्‍से में हें. नेहा की आवाज में उन्‍हें यह क्‍लासिक सॉन्‍ग बिल्‍कुल पसंद नहीं आ रहा है. उन पर लोग ओरिजनल सॉन्‍ग को बर्बाद करने का आरोप लगा रहा हैं और यहां तक कि उन्‍हें सिंगिंग छोड़ने की सलाह भी दे रहे हैं. इनमें नेहा के फैंस भी शामिल हैं.

‘मैंने पायल है छनकाई’ को मशहूर पॉप सिंगर फाल्‍गुनी पाठक ने अपनी खनकती आवाज में गाया था, जिसका जादू आज भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में नेहा ने इसे रिक्रिएट कर खास तौर से अपने चाहने वालों से पंगा मोल ले लिया है. यहां तक कि फाल्‍गुनी भी उनकी इस हरकत से खुश नहीं लग रही हैं.

नाराजगी वाले पोस्‍ट कर रहीं शेयर 

दरअसल, फाल्‍गुनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऐसे कई पोस्‍ट शेयर कर रही हैं, जिनमें लोग नेहा से अपनी नाराजगी जता रहे हैं. ऐसे में लोगों का कहना है कि वे ही नहीं, बल्कि खुद फाल्‍गुनी भी नेहा से अपसेट हैं. फाल्‍गुनी ने अभी तक मौखिक रूप से कुछ नहीं बोला है, मगर अपनी नाराजगी जताने का उनका ये तरीका है जिसे समझने वाले समझ गए हैं.

‘ओ सजना’ टाइटल से सॉन्‍ग को 19 सितंबर को यूट्यूब पर लॉन्‍च किया गया. इसे नेहा (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी है. सॉन्‍ग में कुछ एडिशनल लीरिक्‍स भी हैं, मगर ट्यून बिल्‍कुल ओरिजनल है. वीडियो में नेहा के साथ धनश्री और प्रियांक शर्मा नजर आ रहे हैं. वीडियो पर किए गए अधिकतर कमेंट्स में लोगों का यही कहना है कि ओरिजनल सॉन्‍ग को कोई बीट नहीं कर सकता है. वहीं इंस्‍टाग्राम पर लोग नेहा और फाल्‍गुनी (Falguni Pathak) दोनों को टैग करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:- 

रणबीर कपूर के बारे में बेस्‍ट फ्रेंड Ayan Mukerji ने बताई ऐसी बात, जानकर हंस पड़ेंगे आप

कार्तिक आर्यन कर रहे Satyaprem Ki Katha की शूटिंग, तस्‍वीर शेयर कर दिखाई नाइट शूट की झलक


Supply hyperlink

Leave a Comment