अजय देवगन की थैंक गॉड को लेकर नहीं थम रहा विवाद, रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंसी

Ajay Devgn’s Thank God In Authorized Bother: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह विवादों में बनी हुई है. फिल्म में चित्रगुप्त वाले सीन को लेकर लोगों के बीच काफी गुस्सा है. इसे लेकर कायस्थ समाज के लोगों ने फिल्ममेकर्स के खिलाफ थाने में शिकायत की है.

जैसा कि सभी जानते हैं, अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. कई लोगों ने एंटरटेनमेंट की नजर से देखते हुए ट्रेलर की काफी तारीफ की. ट्रेलर नें अजय चित्रगुप्त के किरदार में दिखाई दिए हैं. हालांकि, कायस्थ समाज के लोगों को यह बात हजम नहीं हो सकी. समाज का आरोप है कि फिल्म में कथित तौर पर हिंदू मान्यताओं का मजाक उड़ाया गया है. आरोप लगाया गया है कि फिल्म में चित्रगुप्त को मॉडर्न कपड़ों में दिखाया गया है जो महिलाओं से घिरे नजर आ रहे हैं.

फिल्ममेकर्स के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
कयास्थ कम्यूनिटी (Kayastha Group) के वरिष्ठ सोशल वर्कर चंद्रकांत सक्सेना के नेतृत्व में बीते दिन निहालगंज पुलिस थाने में फिल्म थैंक गॉड को लेकर शिकायत दर्ज की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शिकायत अजय देवगन, निर्माता टी-सीरीज़ और बाकी फिल्ममेकर्स के खिलाफ की गई. इसी के साथ ट्रेलर में दिखाए गए चित्रगुप्त वाले सीन को फिल्म से हटाने की भी मांग की गई है.

24 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म रिलीज ‘थैंक गॉड’ 24 अक्टूबर को देशभर में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. साथ ही इस फिल्म में नोरा फतेही की भी जबरदस्त आइटम सॉन्ग है, जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपने न्यूयॉर्क इवेंट का वीडियो, विदेश में गोलगप्पे खाती नजर आईं ‘देसी गर्ल’

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे Salman Khan और ऐश्वर्या राय, इन शर्तों के कारण टूटा था रिश्ता!

Supply hyperlink

Leave a Comment