अर्जुन कपूर ने अनुष्का शर्मा को लेटेस्ट फोटोज के लिए किया ट्रोल, बोले-फोटोज तो खराब हैं…

Arjun Kapoor Trolls Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) दोनों ही सोशल मीडिया पर मस्ती करते हैं. दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर मजेदार कमेंट करके एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते हैं. इस बार फिर अर्जुन कपूर ने अनुष्का को ट्रोल किया है. उन्होंने अनुष्का के लेटेस्ट पोस्ट पर ऐसा कमेंट किया है जिसे पढ़ने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की भी हंसी नहीं रुक रही है. अनुष्का ने हाल ही में ओवरसाइड हुडी में फोटोज शेयर की थीं. ये फोटोज खुद अनुष्का को पसंद नहीं आईं थीं. उन्होंने ऐसा कैप्शन शेयर किया था जिसे पढ़कर हर कोई हंस रहा था. अब इसी पर अर्जुन कपूर ने चुटकी ले ली है.

अनुष्का फोटोज में ओवरसाइज्ड हुडी और ब्लैक पैंट पहनी नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ मैचिंग बूट्स पहने थे. अनुष्का ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- एक भी फोटो अच्छी नहीं लगी मुझे. तो मैंने सोचा हमेशा अच्छी फोटो डालना है ये किसने कहा? तो ये है मेरी ओके ओके टाइप फोटोज जो मैं ना डालती लेकिन अपनी कीमती सांस इनको खींचने में यूज की है तो पोस्ट करना बनता है. चलो ओके बाय.


अर्जुन कपूर ने किया ट्रोल
अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया है. अर्जुन ने लिखा-हुडी अच्छी है, फोटोज तो खराब हैं, मैं भी मानता हूं. रणवीर सिंह भी अनुष्का की फोटोज पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटे. उन्होंने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की. अनुष्का का ये पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म से वह लंबे समय के बाद वापसी कर रही हैं. ये फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है. अनुष्का आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आईं थीं.

ये भी पढ़ें: KBC 14: अमिताभ बच्चन ने 50 लाख रुपये के लिए कंटेस्टेंट से पूछा ये कठिन सवाल, क्या आप जानते हैं सही जवाब

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे Salman Khan और ऐश्वर्या राय, इन शर्तों के कारण टूटा था रिश्ता!


Supply hyperlink

Leave a Comment