‘आयरन मैन की याद दिलाएगा ब्रह्मास्त्र का ये सीन…,’ शाहरुख खान के लिए बोले अयान मुखर्जी

Ayan Mukerji On SRK: बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन करती जा रही है. फिल्म में हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कैमियो भी चर्चा का विषय बना हुआ है. किंग खान की ओर से ब्रह्मास्त्र में निभाया गया वानर अस्त्र का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस बीच ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने शाहरुख खान के इस रोल के लेकर बड़ी बात कही है. साथ ही अयान ने शाहरुख की तुलना मार्वल के मोस्ट पॉपुलर सुपरहीरो आयरन मैन (Iron Man) से की है.

अयान ने आयरन मैन से की शाहरुख की तुलना

फिल्म ब्रह्मास्त्र डायरेक्टर अयान मुखर्जी की 10 साल की तपस्या का फल है. दरअसल पिछले 10 से अयान इस फिल्म को लेकर काम कर रहे थे. इस बीच पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक अयान ने ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ओर से निभाए गए वानर अस्त्र के किरदार को लेकर बड़ी बात कही है.

बतौर अयान- हमारी फिल्म में शाहरुख खान के वानर अस्त्र वाले सीन को करीब से देखकर एक क्षण आपको आयरन मैन की याद जरूर आएगी. वानर अस्त्र फिल्म में एक वैज्ञानिक का किरदार अदा करता है. इसकी वजह से किंग खान का मोहन साइंटिस्ट का किरदार दर्शकों को काफी लुभा रहा है.

वानर अस्त्र का ये रोमांचक सीन्स एक आइटम सीक्वंस के समान है, जो फिल्म की शुरुआत में देखने को मिलता है. यूं तो ब्रह्मास्त्र ईशा और शिवा की प्रेम कहानी को भी दिखाती है. लेकिन शाहरुख खान की लोकप्रिया इतनी है कि उनके कैमियों ने दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ी है. किंग खान के साथ इस सीन को शूटिंग करते वक्त हमें काफी मजा आया था.

ब्रह्मास्त्र के बजट पर बोले अयान

इसके साथ ही अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने इस इंटरव्यू में फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के बजट को लेकर चर्चा की है. अयान के मुताबिक हमारी फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है. जब हमने फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनाने की तैयारी शुरू की थी तो हम सिर्फ एक पार्ट को जहन में रखते हुए नहीं बना रहे थे. ये एक निवेश था, जो हम ब्रह्मास्त्र की ट्रिलॉजी यानी पार्ट 2 और पार्ट 3 के लिए कर रहे थे. यही वो कारण है जो हमारी फिल्म का ज्यादा निवेश पहले पार्ट 1 में लगा है. मालूम हो कि ब्रह्मास्त्र का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 237 करोड़ के पार पहुंचा गया है.

ये भी पढ़ें-

Watch: बेबी शॉवर सेरेमनी में इमोशनल हुईं बिपाशा बसु, पति करण सिंह ग्रोवर के गले लगकर रोती दिखीं

क्या Mouni Roy जुनून बनकर फिर से Brahmastra 2 और 3 में करेंगी वापसी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Supply hyperlink

Leave a Comment