इंडो-नेपाली फिल्म ‘प्रेम गीत 3’ का इंडिया में चला जादू, पहले दिन की शानदार कमाई

Prem Geet 3 Field Workplace Assortment: नेपाली फिल्म प्रेम गीत (Prem Geet) के पहले और दूसरे पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं अब 23 सितंबर को इसका तीसरा पार्ट (Prem Geet) भी रिलीज हुआ है, जो कि एक इंडो-नेपाली फिल्म (Indo-Nepali Movie) है. रिलीज के पहले ही दिन इंडिया में इस फिल्म का जादू देखने को मिला है. प्रेम गीत 3 ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही शानदार कमाई की है.

पहले दिन हुई इतनी कमाई

शुक्रवार को प्रेम गीत 3 (Prem Geet 3) इंडिया में 500 स्क्रिन्स पर रिलीज हुई. वहीं रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक बेहतरीन ओपनिंग की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म ने 92 लाख रुपये की कमाई की है, जो कि एक इंडो-नेपाली फिल्म के लिहाज से एक अच्छी ओपनिंग की है. वहीं बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का बजट महज  11 करोड़ रुपये है.


बहरहाल, फिल्म राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (Nationwide Cinema Day) के मौके रिलीज हुई है. इस दिन लोगों के पास किसी भी फिल्म को सिर्फ 75 रुपये में देखना का मौका था. और इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि टिकट की कीमत कम होने की वजह से इस फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली. अब देखना होगा कि आगे ये फिल्म कैसा परफॉर्म करती है?

गौरतलब है कि ये एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है जिसमें लीड रोल में एक्टर प्रदीप खड़का (Pradeep Khadka) और क्रिस्टीना गुरुंग (Kristina Gurung) हैं. इस फिल्म से क्रिस्टीना ने अपना हिंदी डेब्यू भी किया है.

पवनदीप राजन ने किया डेब्यू

प्रेम गीत 3 (Prem Geet 3) के जरिए ‘इंडियन आइडल’ सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने एक म्यूजिक कम्पोज़र के तौर पर अपना डेब्यू किया है. उन्होंने इस फिल्म के गाने ‘कोई न कोई नाता है’ (Koi Na Koi Nata Hai) को कंपोज किया है, जिसे जूबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है. ये गाना 25 अगस्त को रिलीज किया गया था, जिसे अब तक यूट्यूब पर 73 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

 


Supply hyperlink

Leave a Comment