इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे सलमान-ऐश्वर्या, इन शर्तों के कारण टूटा था रिश्ता!

Salman Khan Aishwarya Rai Love Story: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक समय इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स हुआ करते थे. इनके अफेयर से लेकर ब्रेकअप तक सबकुछ बेहद चर्चित रहा था. आज हम आपको सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे ही किस्से सुनाने जा रहे हैं जिन्होंने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) की शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. जल्द ही इनके रिलेशन में होने की खबर पूरी इंडस्ट्री को लग गई थी. इस बीच इन दोनों को अक्सर साथ-साथ देखा भी जाने लगा था. 
 
हालांकि, जल्द ही इनके रिश्ते पर ग्रहण के बादल मंडराने लगे थे. कहते हैं कि सलमान खान का ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव होना इनके रिश्ते को धीरे-धीरे ख़त्म कर रहा था. सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर की खबर जिस तेजी से फ़ैली उससे भी ज्यादा तेजी से इनके ब्रेकअप की खबर लोगों तक पहुंचना शुरू हो गई थी.

सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप क्यों हुआ था इसके पीछे भी अलग-अलग तर्क दिए जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान, ऐश्वर्या से शादी के लिए कमिटमेंट चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस इसके लिए तैयार नहीं थीं. जिसके चलते इनका रिश्ता ब्रेकअप के मुहाने तक पहुंच गया था. 


 
वहीं, कहा ये भी जाता है कि ऐश्वर्या चाहती थीं कि सलमान शादी के बाद उनके साथ रहें, यानी अपने पेरेंट्स को छोड़ दें और यह बात सलमान को नामंजूर थी. ऐश्वर्या नहीं चाहती थीं कि सलमान अपने भाइयों के ऊपर पैसा लगाएं. कहते हैं यह बात सलमान खान को पसंद नहीं आई और धीरे-धीरे यही सब बातें ऐश्वर्या और सलमान के ब्रेकअप की वजह बनी थी.

Charu Asopa का खुलासा, बताया- उस शाम आखिर क्या हुआ जिससे बदल गया तलाक का फैसला?

Supply hyperlink

Leave a Comment