एंटरटेनमेंट लाइव: मुंबई में राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रखी प्रेयर मीट, रणबीर कपूर ने फैंस से

Leisure Information Stay Updates: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक सभी ने सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी थी. राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनके करीबी दोस्तों के लिए मुंबई में प्रेयर मीट रखी है. ये प्रेयर मीट रविवार को होगी. इस प्रेयर मीट में इंडस्ट्री के कई सितारे उन्हें सम्मान देने के लिए आएंगे. रविवार को शाम को मुंबई के इस्कॉन टैंपल में ये प्रेयर मीट होने वाली है.

रणबीर कपूर ने किया विक्रम वेधा का प्रमोशन

रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र को ऑडियन्स बहुत पसंद कर रही है. नेशनल सिनेमा डे के मौके पर स्क्रीनिंग में रणबीर और अयान मुंबई के एक थिएटर में गए थे. जहां उन्होंने फैंस से बातचीत की. इस दौरान रणबीर ने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म विक्रम वेधा का प्रमोशन किया. रणबीर ने फैंस से अपील की वह अगले हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म विक्रम वेधा को जरुर देखने जाएं. साथ ही कहा वह जल्द ही ब्रह्मास्त्र का दूसरा और तीसरा पार्ट लेकर आएंगे. 

वरुण धवन हुए परेशान

एमेजॉन प्राइम की ऑरिजिनल वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 3 और फैमिली मैन 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसके अपडेट्स के बारे में हर कोई जानना चाहता है. इन अपडेट्स को लेकर वरुण धवन भी परेशान हो गए हैं. वरुण का एक वीडियो प्राइम वीडियो ने शेयर किया है. वीडियो में वरुण से उनके कजिन्स से लेकर दोस्तों और मेकअप आर्टिस्ट से लेकर ड्राइवर तक हर कोई प्राइम शोज से जुड़ी अंदर की खबरें पूछते नजर आ रहे हैं. लोगों के सवालों से वरुण पहले परेशान तो होते हैं लेकिन फिर बाद में सभी को वह इन्साइड डीटेल्स देने के लिए तैयार हो जाते हैं.

Supply hyperlink

Leave a Comment