केबीसी 14 में कंटेस्टेंट की प्रपोजल स्टोरी सुनकर हैरान हुए अमिताभ बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

Kaun Banega Crorepati 14 Replace: क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 14वां सीजन इन दिनों सुर्खियों में है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट जहां मोटी रकम जीतकर घर जा रहे हैं तो वहीं बिग बी के साथ अपनी मजेदार स्टोरी भी शेयर करते हुए दिखाई देते हैं. कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी स्ट्रगल स्टोरी के बारे में बात करते हैं तो कई अपनी पत्नी या लव स्टोरी या फिर शादी से जुड़ी मजेदार बातें बताते हैं. लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट ने बिग बी से अपनी प्रपोजल स्टोरी शेयर की है.

दरअसल, ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के बीते एपिसोड में प्ले अलॉन्ग गेम था, जहां आरती बजाज के बाद करण ठाकर ने हॉटसीट पर अपनी जगह बनाई. करण पेशे से एक कैमिकल इंजीनियर और किसान भी हैं. उन्होंने 4 साल तक एक कंपनी में काम किया. करण ने गेम तो बहुत अच्छा खेला, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की.

कंटेस्टेंट ने सुनाई अपनी प्रपोजल स्टोरी

करण ने बिग बी के साथ अपनी मैरिज के बारे में बात की और बताया कि, परिवार की रजामंदी से शादी तय हुई थी, लेकिन शादी फिक्स होने के बाद उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी को प्रपोज किया था. कंटेस्टेंट ने कहा, “सबसे पहले तो मुझे शादी में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी. लेकिन पैरेंट्स मिलना चाहते थे. वे मिले और खुद फैसला किया. शादी से पहले हमने व्हाट्सएप पर कनेक्ट किया और चैट करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि वह मेरा सपोर्ट करेंगी और मुझे उन पर यकीन था. मैंने उन्हें व्हाट्सएप पर प्रपोज किया था.”

अमिताभ बच्चन ने दिया रिएक्शन

 कंटेस्टेंट की प्रपोजल स्टोरी सुनकर बिग बी हैरान रह जाते हैं. इसके बाद कंटेस्टेंट बताते हैं कि, उन्हें लड़कियों से बात करने का कोई अनुभव नहीं है. कंटेस्टेंट ने कहा, “मुझे महिलाओं से बात करने का कोई अनुभव नहीं था. मेरी मां मुझे यह कहते हुए चिढ़ाती थीं कि उन्होंने कभी किसी कॉलेज जाने वाले बच्चे को समय पर घर आते नहीं देखा. मुझे इन सब में कोई दिलचस्पी नहीं थी.” कंटेस्टेंट की ये बात सुनकर बिग बी उन्हें ‘अद्भुत’ कहते हैं.

यह भी पढ़ें

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने 50 लाख रुपये के लिए कंटेस्टेंट से पूछा ये कठिन सवाल, क्या आप जानते हैं सही जवाब

Raju Srivastav Prayer Meet: मुंबई में राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रखी प्रेयर मीट, कई सितारे देंगे श्रद्धांजलि

Supply hyperlink

Leave a Comment