तीसरे शुक्रवार भी बॉक्स ऑफिस पर चला आलिया-रणबीर का ‘ब्रह्मास्त्र’, फिल्म ने की बंपर कमाई

Brahmastra Field Workplace Assortment Day 15: रणबीर आलिया स्टारर ब्रह्मास्त्र का तीसरा शुक्रवार भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाकेदार रहा. फिल्म तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक बनाए रख पाने में कामयाब है. फिल्म की कमाई में शुक्रवार को भारी उछाल दिखाई दिया और करीब 80 से 90 प्रतिशत तक की ऑक्यूपेंसी रिकॉर्ड की गई है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट अनुसार, फिल्म की ऑक्यूपेंसी लगभग 85 प्रतिशत थी जो एक ऐसी फिल्म के लिए बहुत अधिक है जो पूरे दो सप्ताह से सिनेमाघरों में है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे शुक्रवार यानी की 23 सितंबर को करीब 9.75 से 11 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं, पिंकविला के अनुसार, फिल्म ने लगभग 10 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस आंकड़े के बाद फिल्म की कुल कमाई 230 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर गई है. रिलीज के 14वें दिन तक फिल्म ने लगभग 223 करोड़ रुपए की कमाई थी, जिसके बाद शुक्रवार को हुई बंपर कमाई के बाद अब इसकी कुल कमाई लगभग 233 करोड़ रुपए हो गई है. 

फिल्म को मिल रहे इस रिस्पॉन्स के बाद ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है. फिलहाल शनिवार और रविवार को होने वाली कमाई के आंकड़ों का इंतजार करना होगा. 

दूसरे हफ्ते में किया शानदार प्रदर्शन

फिल्म ने अपने दूसरे सोमवार को 4.80 करोड़ रुपये के साथ शुरू किया और दूसरे गुरुवार को 3.10 करोड़ रुपये के साथ समाप्त हुआ. फिल्म ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस से पहले तीन राष्ट्रीय सिनेमा श्रृंखलाओं में 6 लाख से अधिक टिकटों की एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड की थी. यह अनुमान लगाया गया था कि फिल्म उस दिन 3.5 करोड़ रुपये कमा सकती है, जो ऐसा लगता है कि उसने बेहतर प्रदर्शन किया है. ब्रह्मास्त्र ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की और अपने पहले वीकेंड को 120.75 करोड़ रुपये की कमाई के साथ समाप्त किया. यह फिल्म 410 करोड़ रुपये के कथित बजट पर बनाई गई थी, और धर्मा प्रोडक्शंस के अनुसार, वैश्विक स्तर पर 360 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है.

यह भी पढ़ें

Brahmastra: अयान मुखर्जी ने किया खुलासा, आखिर क्यों ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए रणबीर कपूर ने नहीं ली फीस  

कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन पर उठाए सवाल, अब एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दिया ऐसा करारा जवाब

Supply hyperlink

Leave a Comment