दिल जितने आ रही स्टाइलिश डिजाइन वाली OnePlus Nord Watch, 5,000 रुपये से भी कम होगी कीमत

|

कंपनी द्वारा OnePlus Nord Watch की ऑफिशियल पुष्टि कर दी गई है और ब्रांड ने बहुत जल्द भारत में लॉन्च को छेड़ना शुरू कर दिया है। यह देश में पहली नॉर्ड-ब्रांडेड स्मार्टवॉच होगी और टीज़र इमेज के अनुसार, स्मार्टवॉच में एक चौकोर डायल होगा और साथ ही राइट किनारे पर एक क्राउन भी प्रतीत होता है। रिपोर्ट की माने तो वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच ऑलवेज ऑन-स्क्रीन के साथ AMOLED डिस्प्ले, एक स्टैंडर्ड 50Hz रिफ्रेश रेट जैसे फीचर्स से लैस होगी।

OnePlus Nord Watch की डिजाइन देख हो जायेंगे दीवाने, जानिए खासियत

OnePlus Nord Watch के स्पेसिफिकेशन

एक बार चार्ज करने पर, यह 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकता है। पहले की रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus Nord Watch 240×280 और 368×448 पिक्सल रेजोल्यूशन में उपलब्ध हो सकती है। अफवाह यह है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच स्लीप और एक्टिविटी ट्रैकिंग, स्टेप काउंट, नोटिफिकेशन, म्यूजिक कंट्रोल, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 सेंसर जैसे स्टैंडर्ड हेल्थ ट्रैकिंग फंक्शन को सपोर्ट करेगी।

OnePlus Nord Watch की कीमत

हाल के एक अनुमान के मुताबिक भारत में OnePlus Nord Watch की कीमत लगभग 5,000 रुपये हो सकती है। ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट उपलब्ध हो सकते हैं।

OnePlus Nord Watch के फीचर्स

पिछले महीने, डिवाइस को ब्लूटूथ सिग्नल इंटरेस्ट ग्रुप सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर OPBBE221 के साथ देखा गया था। ऐसा लगता है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच में ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी होगी और वनप्लस एन हेल्थ ऐप नामक एक नया साथी ऐप मिलेगा।

OnePlus Watch की खासियत

पिछले साल वनप्लस ने देश में अपनी पहली स्मार्टवॉच वनप्लस वॉच लॉन्च की थी। वनप्लस वॉच में 1.39 इंच 2.5डी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 402mAh बैटरी, 1GB रैम और 4GB ऑनबोर्ड स्टोरेज, जायरोस्कोप सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर शामिल हैं। स्मार्टवॉच में 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसका वजन 45 ग्राम (बिना स्ट्रैप के) है। यह कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है और इसमें इनबिल्ट जीपीएस भी है।

 

Greatest Mobiles in India

English abstract

The Chinese language smartphone maker OnePlus introduced on Monday it plans to launch once more into the smartwatch sector in India with its first smartwatch below the Nord class

Supply hyperlink

Leave a Comment