‘नो फोन पॉलिसी’ को लेकर ऋचा चड्ढा और अली फजल की खास प्लानिंग, फोन लेकर आएं लेकिन…

Richa Chadha-Ali Fazal Marriage ceremony: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) अपनी शादी में ‘नो फोन पॉलिसी’ को नही अपनाएंगे. ऋचा और अली चाहते हैं कि उनके मेहमान शादी में अच्छा समय बिताएं. ऋचा चड्ढा और अली फजल एक ऐसे कपल हैं जो पारंपरिक कुछ भी करना पसंद नहीं करते हैं और हमेशा कुछ अलग करने में लगे रहते हैं. अभिनेताओं की शादी की तैयारी इस समय जोरों पर है और उनके निमंत्रण सहित शादी समारोह को लेकर नई-नई चीजें सामने आ रही हैं. 

ऋचा और अली की शादी में नहीं होगी ‘नो फोन पॉलिसी’

ऋचा और अली ने अब अपने विवाह समारोहों में “नो फोन पॉलिसी” के साथ ना जाने का फैसला किया है. इसका कारण यह है कि वे चाहते हैं कि फंक्शन्स का मूड मजेदार हो और वे चाहते हैं कि उनके मेहमान ज्यादा से ज्यादा आराम से रहें और अच्छा समय बिताए. उनके निमंत्रण में कहा गया है कि “अपने फोन छोड़ो और आनंद लो. इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें. इसे वास्तविक समय में कैप्चर करें.”

अभिनेताओं को लगता है कि जब लोग अपने आप पर प्रतिबंध नहीं लगाते हैं तो वे अधिक सहेजता से रह सकते हैं. वे चाहते हैं कि लोगों के पास उनके फोन हों लेकिन फिर भी उनका समय अच्छे से बीते. जब से ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की डेट सामने आई है, तब से इनकी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

कब है ऋचा और अली की शादी

बी टाउन के सबसे क्यूट कपल की बात की जाए तो ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल का नाम इस मामले में जरूर शामिल होगा. अली और ऋचा की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं. बात की जाए ऋचा चड्ढा और अली फजल (Ali Fazal) की शादी के बारे में तो 6 अक्टूबर को ये दोनों कपल शादी के सात फेरे लेंगे. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक 30 सितंबर से अली और ऋचा की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो जाएगी. वहीं दिल्ली और मुंबई में इनकी शादी के दो ग्रांड रिसेप्शन रखे जाएंगे. मालूम हो कि पहला रिसेप्शन 7 अक्टूबर को रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Watch: बेबी शॉवर सेरेमनी में इमोशनल हुईं बिपाशा बसु, पति करण सिंह ग्रोवर के गले लगकर रोती दिखीं

क्या Mouni Roy जुनून बनकर फिर से Brahmastra 2 और 3 में करेंगी वापसी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Supply hyperlink

Leave a Comment