प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपने न्यूयॉर्क इवेंट का वीडियो, गोलगप्पे खाती नजर आईं ‘देसी गर्ल’

Priyanka Chopra In UNICEF Occasion. ग्लोबल स्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों न्यूयॉर्क में विभिन्न इवेंट्स में हिस्सा ले रही हैं. वे यूनिसेफ के से जुड़े एक कार्यक्रम का भी हिस्सा बनीं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका पाकिस्तान की समाजसेवी कार्यकर्ता मलाला युसुफजई के साथ भी नजर आई. प्रियंका एक तस्वीर में पति निक जोनस के साथ गोलगप्पों का आनंद लेती भी दिख रही हैं. ये वीडियो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

ब्लैक आउटफिट में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर कहर ढा दिया है. उनकी एक-एक अदा पर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे. वहीं देसी गर्ल ने यूनिसेफ के प्रोगाम में गोलगप्पे खाते हुए तस्वीर शेयर की. जानकारी के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा यहां हाल ही एक इवेंट में शामिल हुईं. इस इवेंट के लिए उन्होंने ब्लैक कलर का बैकलेस आउटफिट कैरी किया. पीसी इस ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और अपने फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं. 

सोशल मीडिया पर प्रियंका के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में वह कार में बैठते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही बैठते हुए पैपराजी को पोज देते हुए आंख मारते हुए भी दिखाई दीं. प्रियंका चोपड़ा की ये फोटोज अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. ब्लैक ड्रेस में पीसी का दिलकश अंदाज सभी को भा रहा है और उनके फोटोज और वीडियोज पर काफी लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.


प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार (19 सितंबर) को न्यूयॉर्क में यूनाइटेड नेशन्स जनरल असेंबली को संबोधित करते हुए बच्चों के अधिकारों के बारे में बात की थी. इस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका ने नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के साथ पोज देती नजर आईं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) साल 2016 में ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर बनी थीं. वो लंबे समय से इस संगठन से जुड़ी हुई हैं.

 


Supply hyperlink

Leave a Comment