बेबी शॉवर में पति करण सिंह ग्रोवर को चिढ़ातीं नजर आईं बिपाशा बसु, कहा- पापा बनने वाले हैं लेकिन

Bipasha Basu And Karan Singh Grover: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. शुक्रवार को बिपाशा बसु का बेबी शावर हुआ जिसमें दोनों के दोस्त और परिवार के लोग नजर आए. इस दौरान के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बिपाशा बसु पति करण को चिढ़ाती नजर आ रही हैं. 

एक पपराज़ो द्वारा साझा किए गए जश्न के एक वीडियो में बिपाशा ने करण की टांग खींची थी. वीडियो में, वह कहती सुनाई दे रही है, “ये पापा बनने वाले हैं लेकिन अभी तक खुद बेबी ही है.” इस पर करण मुस्कुराए और कहा हां क्यों नहीं. इस दौरान के कई और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिनमें कपल साथ में हंसी मजाक करते नजर रहे हैं. साथ ही इस दौरान दोनों ने साथ में केक भी काटा, और एक दूसरे को केक भी खिलाया. 



इन फोटोज में बिपाशा अपने बेबी बंप को पाल रही थीं जबकि करण उनके पास खड़े थे. इससे पहले, बिपाशा बसु ने एक पारंपरिक गोद भराई की थी जहां उन्होंने साड़ी पहनी थी. इस कार्यक्रम में, उनके परिवार ने उन्हें पारंपरिक बंगाली खाना खिलाया. समारोह से तस्वीरें करण और बिपाशा द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गईं.


बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर एक स्वीट नोट के साथ शेयर की थी. उन्होंने लिखा, “एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है. हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनाना. हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे. केवल दो के लिए बहुत अधिक प्यार हमें देखने के लिए थोड़ा अनुचित लग रहा था … इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे. ”

 


अभिनेता ने कहा, “हमारे प्यार से प्रकट एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारे उल्लास में इजाफा करेगा, आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, जैसे वे हैं और हमेशा हमारा हिस्सा रहेंगे. हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और सुंदर जीवन, हमारे बच्चे को प्रकट करने के लिए धन्यवाद. ” बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 2016 में एक पारंपरिक बंगाली शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. तब से यह जोड़ी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में काफी मुखर रही है.

Watch: बेबी शॉवर सेरेमनी में इमोशनल हुईं बिपाशा बसु, पति करण सिंह ग्रोवर के गले लगकर रोती दिखीं

Chup Field Workplace Assortment: सनी देओल और दुलकर सलमान की ‘चुप’ को मिली शानदार ओपनिंग, जानें कमाई


Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.