भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस ने मंगलवार को भारत में वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन लॉन्च करने की घोषणा की, जो कि विशेष रूप से अमेजन डॉट इन पर उपलब्ध होगा।

कंपनी ने कहा कि प्राइम ब्लू एडिशन का लॉन्च भी ब्रांड की अमेजन के साथ लंबे समय से चली आ रही साझेदारी के जश्न के रूप में दोगुना हो गया है।

इसके अतिरिक्त, जो अमेजन उपयोगकर्तानए वनप्लस 10 आर प्राइम ब्लू खरीदते हैं, वे तीन महीने के अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का भी मुफ्त में लाभ उठा सकते हैं।

वनप्लस इंडिया में भारत के सीईओ और भारत क्षेत्र के प्रमुख, नवनीत नाकरा ने एक बयान में कहा, भारत में वनप्लस की सफलता हमारे समुदाय और भागीदारों के साथ हमारे अटूट बंधन का परिणाम है। इस त्योहारी सीजन में, हम वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन के लॉन्च के साथ अपने समुदाय के लिए कुछ मूल्यवान पेशकश करना चाहते हैं।

नाकरा ने कहा, विशेष प्राइम एडिशन को अग्रणी हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के सहज एकीकरण के साथ वास्तव में किफायती मूल्य बिंदु पर तैयार किया गया है, जिससे यह भारत में वनप्लस समुदाय और यूजर्स के लिए और भी अधिक सुलभ हो गया है।

वनप्लस के सिग्नेचर ऑक्सीजनओएस सॉफ्टवेयर के साथ फ्लैगशिप मीडियाटेक चिपसेट डाइमेंशन 8100-मैक्स एआई द्वारा संचालित, वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन 2022 के लिए वनप्लस के परफॉर्मेंस फ्लैगशिप का बिल्कुल नया अवतार है।

वनप्लस स्मार्टफोन में 120 हट्र्ज की रेफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फ्लूइड एमोएलईडी डिस्प्ले है, जो फ्रेम रेट और बिजली की खपत को बनाए रखते हुए डिवाइस को सबसे ग्राफिक इंटेन्सिव गेम को भी सुचारू रूप से चलाने की अनुमति देता है।

स्मार्टफोन 80 वॉट सुपरवूक चार्जिग और 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस है जिसे 32 मिनट में 1-100 फीसदी चार्ज किया जा सकता है।

यह रियर ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 50 एमपी सोनी आईएमएक्स 766 प्राइमरी कैमरा, 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड कैमरा 119-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू, 2 एमपी मैक्रो कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) के साथ आता है, जो एक उत्कृष्ट फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करता है।

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, नूर पटेल ने कहा, जैसे ही भारत त्योहारी सीजन के लिए तैयार हो रहा है, अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (एजीआईएफ) हमारे ग्राहकों के उत्सव का हिस्सा बनने के लिए वापस आ गया है। हम वनप्लस इंडिया के साथ साझेदारी करने और अपने ग्राहकों को पूरे भारत में अपने ग्राहकों के लिए शक्तिशाली वनप्लस 10आर प्राइम 5जी लाने के लिए उत्साहित हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Supply hyperlink

Leave a Comment