मुंबई में राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रखी प्रेयर मीट, कई सितारे देंगे श्रद्धांजलि

Raju Srivastav Prayer Meet: सभी को हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को वर्कआउट करते दौरान हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से वह अस्पताल में ही भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव का 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिंम संस्कार किया गया था. कॉमेडियन को अंतिम विदाई देने के लिए भीड़ इकट्ठा हुई थी. राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार के बाद अब उनका परिवार मुंबई लौटने वाला है. जहां कॉमेडियन के लिए रविवार को प्रेयर मीट रखी गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की पत्नी शनिवार को मुंबई आ जाएंगी. इंडस्ट्री के दोस्त, रिश्तेदार के लिए राजू के परिवार ने रविवार को प्रेयर मीट रखी है. ये जुहू के इस्कॉन टेंपल में दोपहर 4 बजे से 6 बजे तक होगी. कॉमेडियन के परिवार ने एक नोट जारी किया है. जिसमें इस प्रेयर मीट की जानकारी दी गई है.

कई सेलेब्स देंगे श्रद्धांजलि
परिवार ने जो नोट जारी किया है उसमें लिखा है- कल तक जो हम सबको हंसाते थे, आज वह हमें रुलाकर चले गए. हास्य सम्राट श्री राजू श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन से कला जगत में अपूर्णिय श्रति हुई है. परमात्मा से प्रार्थना है कि महान पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देकर मोक्ष, अमरत्व एंव शोक संतप्त परिवार को इस आपार क्षति को सहन करने की धैर्य शक्ति प्रदान करे. श्रद्धांजलि सभा रविवार, 25 सितंबर 2022, शाम 4 बजे से 6 बजे. इस मौके पर कई सेलेब्स शामिल हो सकते हैं. वह राजू को श्रद्धांजलि देने आएंगे.

राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर में कई फिल्मों और कॉमेडी शो में काम किया है. वह फिल्म मैंने प्यार किया, बाजीगर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने साल 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में हिस्सा लिया था. इस शो से ही उन्हें असली पहचान मिली थी.

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor ने फैंस से की Vikram Vedha देखने की अपील, कहा- अगले हफ्ते रिलीज हो रही है शानदार फिल्म

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपने न्यूयॉर्क इवेंट का वीडियो, विदेश में गोलगप्पे खाती नजर आईं ‘देसी गर्ल’

Supply hyperlink

Leave a Comment