‘मैं अपनी बेटी के साथ भी सो जाता…’, रतन राजपूत ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर पर किया खुलासा

Ratan Raajputh On Casting Sofa: ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘महाभारत’ (Mahabharat) और ‘संतोषी मां’ जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, इन दिनों वह टेलीविजन इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स के बारे में फैंस को बताती रहती हैं. वह अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग के जरिए कई खुलासे कर चुकी हैं और अब उन्होंने कास्टिंग काउच पर अपना दर्द बयां किया है.

रतन राजपूत ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में खुलासा किया है कि, जब वह काम के सिलसिले में एक बॉलीवुड प्रोड्यूसर के पास गईं तो उसने बहुत बुरा बर्ताव किया. साथ ही काम के बदले उनसे सोने का प्रस्ताव रखा. रतन राजपूत ने यहां तक कहा, जब उन्होंने प्रोड्यूसर के उम्र पर सवाल किया कि वह उनके पिता समान हैं तो उसने ऐसी बात कह दी, जिसने रतन राजपूत भी हैरान रह गईं.

काम के बदले बनना चाहता था दोस्त

रतन राजपूत ने बताया, वह 14 साल पहले जब वह मुंबई गई थीं. वह वहां एक प्रोड्यूसर से मिलीं, जिसने उन्हें बहुत बेइज्जत किया. उस प्रोड्यूसर ने रतन राजपूत के बाल, स्किन और कपड़ों का मजाक बनाया. साथ ही कहा कि, रतन को अपना पूरा लुक चेंज करना पड़ेगा, जिसके लिए करीब 2-2.5 लाख रुपये का खर्चा आएगा. प्रोड्यूसर ने रतन से कहा कि वह मुफ्त में उन पर पैसे क्यों खर्च करे? रतन को उन्हें गॉडफादर बनाना होगा और उनके साथ दोस्ती करनी पड़ेगी.

  

प्रोड्यूसर की इस बात से हैरान हुईं रतन

रतन राजपूत ने ब्लॉग में बताया कि प्रोड्यूसर की इस डिमांड से वह बहुत हैरान हो गई थीं. उन्होंने कहा, “मैं हैरान थी. मैंने उनसे कहा कि आपकी उम्र मेरे पिता के बराबर है तो मैं कैसे दोस्त बन सकती हूं. मैं आपका सम्मान करती हूं और आपकी हर बात मानूंगी. फिर वह मुझसे नाराज हो गया और बोला- मैं तुम्हारे लिए कुछ भी फ्री में नहीं करूंगा. यहां सिर्फ दोस्ती होती है.” यही नहीं, उस प्रोड्यूसर ने रतन से यहां तक कहा कि अगर वह एक्टिंग की दुनिया में आना चाहती हैं तो उन्हें ये सब ड्रामे बंद करने पड़ेंगे और थोड़ा समझदार बनना होगा.

प्रोड्यूसर ने अपनी बेटी के लिए भी कही ऐसी बात

रतन राजपूत ने अपने ब्लॉग के आखिर में जो कहा, वो वाकई हैरान करने वाला था. जब रतन ने उसे अपने पिता के समान बताया तो उस प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस से कहा, “अगर मेरी बेटी भी एक्ट्रेस बनती तो मैं उसके साथ भी सो जाता.” एक्ट्रेस को इस बात से गहरा झटका लगा. उन्होंने कहा, “कोई अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कह सकता है.” इस घटना के बाद रतन राजपूत ने कभी फिल्म में जाने का ख्वाब नहीं देखा और लोगों को सलाह दी कि वह इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए समझौता न करें.

यह भी पढ़ें

Raju Srivastav Prayer Meet: मुंबई में राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रखी प्रेयर मीट, कई सितारे देंगे श्रद्धांजलि

Bigg Boss 16 : इस बार डर से थर-थर कांपेंगे कंटेस्टेंट्स, जब गब्बर बनकर कहर बरपाएंगे सलमान ख़ान..देखें लेटेस्ट प्रोमो

Supply hyperlink

Leave a Comment