विशाल भारद्वाज की ‘खुफिया’ का टीजर हुआ रिलीज, अलग ही अंदाज में नजर आईं तब्बू

Khufiya Teaser: विशाल भारद्वाज निर्देशित ‘खूफिया’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शक इसका इंतजार कर रहे थे. तब्बू, अली फज़ल, वामिका गब्बी और आशीष विद्यार्थी अभिनीत फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. आज नेटफ्लिक्स की इस वेब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया जो कि सस्पेंस से भरा हुआ है. 

‘खुफिया’ की कहानी आपको एक रॉ ऑपरेटिव-कृष्णा मेहरा की जिंदगी की यात्रा पर ले जाती है, जिसे एक महत्वपूर्ण मिशन सौंपा जाता है, जो उसे एक जासूस और प्रेमी के रूप में उसकी दोहरी पहचान के बीच उलझा कर छोड़ देती है. एक मिनट के टीजर में तब्बू अपनी अवाज में किसी का जिक्र करती सुनाई दे रही हैं. बारिश के एक सीन से टीजर शुरू होता है और इसमें तब्बू कहती हैं..”बहुत अजीब थी वो गुनाह की तरह छुपी तो सवाब की तरह जाहिर और कभी किस्मत की तरह बेतुकी, उसकी आदत थी पुलोवर की आस्तीन खींचकर उसमें हथेलियां छिपाने की और छींक मारती तो एक साथ तीन…” 

तब्बू टीजर में फिल्म के किसी कैरेक्टर के बारे में बात तो करती दिख रह हैं लेकिन वो किसके बारे में बात कर रह हैं इसका खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है. इसके लिए फिलहाल फिल्म के ट्रेलर का और इसके रिलीज होने का इंतजार करना होगा.


फिल्म मेकर्र का कहना है कि “खुफिया रिसर्च एंड एनालिसिस विंग में आंतरिक चलन के बारे में एक जासूसी थ्रिलर है और एक एजेंट की व्यक्तिगत और पेशेवर पहचान को नेविगेट करते हुए चीजों की तह तक जाने की कहानी है.” आपको बता दें कि बीच, विशाल भारद्वाज और तब्बू इससे पहले हैदर और मकबूल जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं.

पिछले साल, अभिनेत्री ने उसे अपने पास ले लिया आधिकारिक ट्विटर हैंडल और फिल्म की घोषणा की. उन्होंने लिखा, “केवल रोमांच के अलावा कुछ भी उम्मीद नहीं है. #खुफिया के लिए विशाल भारद्वाज के साथ फिर से जुड़ने की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं. बहुत जल्द @netflix_in पर आ रहा है! @ alifazal9.”  

यह भी पढ़ें-

‘मैंने पायल है’ के रीमेक को लेकर Neha Kakkar पर बरसीं Falguni Pathak, कहा- लीगल एक्शन लेना चाहती हूं लेकिन…

बेबी शॉवर में पति करण सिंह ग्रोवर को चिढ़ातीं नजर आईं Bipasha Basu, कहा- पापा बनने वाले हैं लेकिन अभी…


Supply hyperlink

Leave a Comment