सलमान खान का जबरदस्त फैन है साउथ का ये स्टार,एक झलक पाने के लिए किया था दबंग खान की गाड़ी..

Dulquer Salmaan Was Salman Khan’s Fan: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का भला कौन दीवाना नहीं है और उनके इस चार्म से साउथ के स्टार्स भी अछूते नहीं हैं. हाल ही में साउथ स्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaa) खुलासा किया कि कैसे वो सलमान खान की एक झलक के लिए किस हद तक चले गए थे. दुलकर सलमान भले ही वह एक ऐसे परिवार से आते हैं जहां एक फिल्म स्टार से मिलना कोई बड़ी बात नहीं थी. लेकिन फिर भी उन्होंने सलमान की झलक के लिए मशक्कत की थी

हाल ही में इंटरव्यू में दुलकर ने खुलासा किया कि अपने छात्र दिनों के दौरान, वह और उनके दोस्त सलमान खान की कार का पीछा करते थे ताकि वे स्टार की एक झलक पकड़ सकें. माशाबल के साथ एक इंटरव्यू में दुलकर ने याद किया, “मैं सलमान खान की कार के पीछ-पीछे चला हूं. मैंने वह सब एक प्रशंसक के रूप में किया है.” उन्होंने याद किया कि वह सिर्फ अभिनेता की एक झलक चाहते थे. उन्होंने कहा, “हम सिर्फ एक झलक पाना चाहते थे. हम उम्मीद कर रहे थे कि वह कार से नीचे उतरेंगे ताकि हम उसे देख सकें. मैं देख सकता था कि वह आगे की सीट पर बैठे हैं.”

कभी नहीं मिला मिलने का मौका

इस दौरान दुलकर सलमान ये भी खुलासा किया कि वह व्यक्तिगत रूप से सलमान से कभी नहीं मिले. उन्होंने कहा, “मैं आज तक सलमान सर से नहीं मिला हूं. मैं शाहरुख सर से दो-तीन बार मिल चुका हूं, मैं आमिर सर से दो बार मिला, लेकिन मुझे कभी सलमान सर से मिलने का मौका नहीं मिला.”

यहां बता दें कि दुलकर सलमान हाल ही में सनी देओल के साथ फिल्म ‘चुप’ में नजर आए रहे हैं. फिल्म इसी शुक्रवार रिलीज हुई है. फिल्म में दुलकर सलमान के साथ सनी देओल, पूजा भट्ट नजर आ रही हैं. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग हासिल की हैै. 

यह भी पढ़ें-

‘मैंने पायल है’ के रीमेक को लेकर Neha Kakkar पर बरसीं Falguni Pathak, कहा- लीगल एक्शन लेना चाहती हूं लेकिन…

बेबी शॉवर में पति करण सिंह ग्रोवर को चिढ़ातीं नजर आईं Bipasha Basu, कहा- पापा बनने वाले हैं लेकिन अभी…

Supply hyperlink

Leave a Comment