सिर्फ 6,499 रुपये में लॉन्च हुआ Redmi A1, मिलेगा काफी बड़ा डिस्प्ले और दमदार बैटरी

हाइलाइट्स

Redmi A1 एक एंट्री लेवल फोन है जिसकी कीमत 7 हज़ार रुपये से भी कम है.
Redmi A1 में प्रोसेसर के तौर इसमें MediaTek Helio A22 मिलता है.
पावर के लिए रेडमी A1 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W के चार्जर के साथ आएगी.

Redmi A1 भारत में लॉन्च हो गया है. ये एक एंट्री लेवल फोन है, जिसे कंपनी ने 6,499 रुपये की कीमत में पेश किया है. बता दें कि कंपनी ने इसे सिंगल वेरिएंट 2जीबी+32जीबी के साथ पेश किया है. खास बात ये है कि बजट कीमत में ग्राहकों को 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस फोन की पहली सेल 9 सितंबर को रखी गई है.

रेडमी A1 में 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन लेदर फिनिश डिज़ाइन के साथ आता है, जिससे यूज़र्स को अच्छी ग्रिप, स्टाइलिश लुक मिलता है.  इसकी स्क्रीन 88.89% स्क्रीन टू रेशियो, और 400 निट्स डिस्प्ले ब्राइटनेस मिलता है. इसमें डार्क मोड और नाइट लाइट मोड भी मिलता है.

(ये भी पढ़ें-Apple फैंस के लिए खुशखबरी! नया फोन आने से पहले काफी सस्ता मिल रहा है iPhone 13)

प्रोसेसर के तौर इसमें MediaTek Helio A22 मिलता है, जो कि LPDDR4X RAM के साथ आता है. इसमें मल्टी-टास्किंग की सुविधा मिलती है.  ये फोन एंड्रॉयज 13 पर आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है.

कैमरे के तौर पर इस बजट फोन में 8 मेगापिक्सल का डुअल AI कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.  Redmi A1, 32GB की स्टोरेज को सपोर्ट करता है, और इसकी स्टोरेज को microSD card के ज़रिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा Redmi A1 में 20 से ज़्यादा भारतीय भाषाओं को सपोर्ट मिलता है.

(ये भी पढ़ें- हर SIM में क्यों होता है एक कोना कटा हुआ? बेहद दिलचस्प है वजह) 

मिलेगी दमदार बैटरी

पावर के लिए रेडमी A1 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W के चार्जर के साथ आएगी. ये OTG सपोर्ट के साथ आता है.  दावा किया गया है कि ये 30 दिन के स्टैंडबाय टाइम, 17 घंटे म्युज़िक प्लेबैक और 30 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलता है.

Tags: Redmi, Xiaomi

Supply hyperlink

Leave a Comment