2K डिस्प्ले और 7,250mAh बैटरी के साथ मार्केट में धूम मचाने आ रहा Honor का टेबलेट, जानें फीचर्स और कीमत

|

हॉनर जल्द ही भारतीय टैबलेट बाजार में फिर से प्रवेश कर सकता है। Honor Pad 8 जल्द ही देश में लॉन्च होगा। फ्लिपकार्ट इंडिया ने हॉनर पैड 8 के आगमन को छेड़ना शुरू कर दिया है। टैबलेट को पहले चीन में जुलाई में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अगस्त में जारी किया गया था, और भारतीय वेरिएंट में समान फीचर्स होने की उम्मीद है।

टैबलेट में 7,250mAh की बड़ी बैटरी, 2K रेजोल्यूशन वाला 12 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC से लैस है। FoneArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर Honor Pad 8 के लॉन्च को छेड़ना शुरू कर दिया है। कंपनियों द्वारा अभी कीमत या स्टोरेज वेरिएंट का खुलासा नहीं किया गया है।

2K डिस्प्ले और 7,250mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा Honor Pad 8

Honor Pad 8 की स्पेसिफिकेशन्स

हॉनर पैड 8 में 12 इंच की एलसीडी स्क्रीन है जिसमें 2के रिज़ॉल्यूशन, 1,200×2,000 पिक्सल और 87 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। डिस्प्ले TÜV रीनलैंड कम नीली रोशनी उत्सर्जन (low blue mild emissions) और झिलमिलाहट फ्री स्क्रीन के लिए प्रमाणित है।

हॉनर पैड 8 एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर से लैस है जिसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी है। टैबलेट में 7,250mAh की बैटरी है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। टैबलेट कुल आठ स्पीकर से लैस है, जिसमें चार ट्रेबल और चार बास यूनिट और एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन शामिल है। हॉनर ने फ्रंट और बैक पर सिंगल 5-मेगापिक्सल कैमरा का विकल्प चुना है।

Honor Pad 8 के फीचर्स

टैबलेट एंड्रॉइड-आधारित मैजिक यूआई 6.1 के साथ आता है और 2.4GHz और 5GHz डुअल-बैंड वाई-फाई के साथ-साथ ब्लूटूथ v5.1 को सपोर्ट करता है। टैबलेट में एक स्मार्ट मल्टी-विंडो फ़ंक्शन है जो यूजर को एक स्क्रीन पर चार विंडो डिस्प्ले करके मल्टीटास्क करने की अनुमति देता है।

कंपनी के अनुसार, टैबलेट 174.06 x 278.54 x 6.9 मिमी तक फैला है और बैटरी के साथ इसका वजन लगभग 520 ग्राम है। हॉनर टैबलेट की कीमत 25,000 रुपये से कम हो सकती है। हाइब्रिड वर्क कल्चर और ऑनलाइन लर्निंग ने भारत में टैबलेट की बिक्री को बढ़ावा दिया है। बाजार में Xiaomi, Realme, TCL और Nokia सहित नए खिलाड़ियों की एंट्री हुई है।

 

Greatest Mobiles in India

English abstract

Honor is all set to make a comeback in India’s pill market. The corporate has introduced that it’s going to quickly launch the Honor Pad 8 pill within the nation. Honor has been teasing the Android-based pill on Flipkart. The gadget will probably be accessible on-line on Flipkart and is anticipated to launch throughout the upcoming Flipkart sale.

Story first printed: Saturday, September 17, 2022, 19:08 [IST]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.