Apple Watch Extremely पहनकर स्कूबा डाइविंग भी कर सकते हैं आप; 89,900 रुपये है इसकी कीमत

हाइलाइट्स

ऐपल वॉच अल्ट्रा एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम से बनी है.
ये 200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ रेटिना डिस्प्ले की सुरक्षा करती है.
ऐपल वॉच अल्ट्रा में साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए तीन बिल्ट-इन माइक्रोफोन दिए गए हैं.

ऐपल ने आखिरकार नए प्रोडक्ट्स की पेशकश कर दी है. फार आउट इवेंट में कंपनी ने ऐपल वॉच 8 सीरीज़, ऐपल वॉच SE और सबसे प्रीमियम ऐपल वॉच अल्ट्रा को लॉन्च किया है. बात करें ऐपल वॉच अल्ट्रा की तो ये कंपनी की हाई-एंड और रग्ड ऐपल वॉच है. कंपनी की अल्ट्रा वॉच बड़ी बैटरी, बड़ी स्क्रीन और रग्ड डिज़ाइन के साथ आती है. आइए जानते हैं किन खास फीचर्स के साथ आती है Apple Watch Extremely, और कितनी है कीमत…

ऐपल वॉच अल्ट्रा एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम से बनी है और एक ऐसे केस के साथ आता है जो फ्लैट सफायर फ्रंट सिस्टल के सभी किनारों को कवर करने के लिए ऊपर उठता है, और 200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ रेटिना डिस्प्ले की सुरक्षा करता है.

ऐपल वॉच अल्ट्रा में वॉयस कॉल के साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए तीन बिल्ट-इन माइक्रोफोन दिए गए हैं. इसे हैवी ड्यूटी वाटर स्पोट्र्स के लिए भी तैयार किया गया है. और बताया गया है कि अगर यूज़र चाहें तो वह Apple Watch अल्ट्रा को गहरे डाइविंग सेशंस में भी ले जा सकते हैं, जिसमें स्कूबा डाइविंग एक्टिवटी भी शामिल हैं.

इस वॉच में 49 mm डिस्प्ले और टाइटेनियम बॉडी के साथ एक नया Wayfinder वॉच फेस भी है. खास बात ये है कि इसमें एक नया एक्शन बटन दिया गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग फीचर्स को शुरू करने के लिए किया जा सकता है.

ऐपल वॉच अल्ट्रा में एक नया सटीक डुअल फ्रीक्वेंसी जीपीएस (एल 1 और एल 5) है. इसमें सबसे सटीक जीपीएस देने दावा किया गया है.

बैटरी को लेकर ऐपल का दावा है कि ये सामान्य इस्तेमाल 36 घंटे तक चल सकती है. कंपनी ने बताया कि वह एक नई लो-पावर सेटिंग भी देगी, जिससे वॉच को 60 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिल सकेगा.

कितनी है Apple Watch Extremely की कीमत?
ऐपल वॉच अल्ट्रा को भारत में 89,900 रुपये में पेश किया गया है, और इसे प्री-ऑर्डर के लिए जल्द पेश किया जाएगा. ऐपल वॉच अल्ट्रा की सेल 23 सितंबर से शुरू होगी, और ये तीन नए ऑप्शन- ट्रेल लूप, एल्पाइन लूप और ओशन बैंड में आती है.

Tags: Apple, Tech information

Supply hyperlink

Leave a Comment