Realme C33 50-मेगापिक्सेल रियर कैमरा के साथ भारत में 6 सितंबर को लॉन्च

Information Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Up to date on: 04 Sep 2022, 10:50:33 PM

Actual me 33 (Picture Credit score: File)

दिल्ली:  

Realme C33 इंडिया लॉन्च की तारीख 6 सितंबर निर्धारित की गई है. Realme के आगामी स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी मिलने की पुष्टि हुई है. फिलहाल इस हैंडसेट के अन्य विवरण की अन्य जानकारियां सामने आई है. हालांकि, फोन के लिए एक माइक्रोसाइट रियलमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हो गई है. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप और स्लिम डिजाइन होगा. पिछले महीने, Realme C33 को तीन रंगों और स्टोरेज विकल्पों में आने के लिए इत्तला दी गई थी.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने शनिवार को घोषणा की कि Realme C33 को भारत में 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे (दोपहर) लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन के लिए एक समर्पित लैंडिंग पेज भी Realme India की वेबसाइट पर लाइव है. लैंडिंग कवर फोन के बारे में कुछ विशिष्टताओं और विवरणों का खुलासा हुआ है और फोन को तीन रंग विकल्पों में दिखाया गया है. Realme C33 डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा.  Realme के अनुसार, स्मार्टफोन सेगमेंट में उच्चतम पिक्सेल-डिस्प्ले प्रदान करता है जो बैकलिट तस्वीरों के लिए CHDR एल्गोरिथम के साथ आता है और कई फोटोग्राफी मोड प्रदान करता है. हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी पैक करने की पुष्टि की गई है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 37 दिनों तक का स्टैंडबाय देती है. फोन को एक्सटेंडेड बैटरी लाइफ के लिए अल्ट्रा सेविंग मोड भी मिलेगा. इन स्पेसिफिकेशंस के अलावा Realme ने यह भी पुष्टि की है कि फोन 8.3mm स्लिम और इसका वेट 187g होगा. Realme C33 कम से कम तीन रंग विकल्पों में लॉन्च होगा, जैसा कि माइक्रोसाइट पर देखा गया है. लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है.

ये भी पढ़ें : अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है iPhone 14: जानें भारत में क्या होगी कीमत

हाल ही में एक टिप्सटर ने Realme C33 के स्टोरेज, कलर ऑप्शन और कीमत को लीक किया था. लीक के अनुसार, स्मार्टफोन को सैंडी गोल्ड, एक्वा ब्लू और नाइट सी रंग विकल्पों में आने के लिए कहा गया है. कहा जा रहा है कि इसे 3GB रैम + 32GB स्टोरेज, 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा. हैंडसेट की कीमत 9,500 और 10,500 रुपये बताई जा रही है. 






संबंधित लेख

First Revealed : 04 Sep 2022, 10:50:33 PM




For all of the Newest
Devices Information, Obtain Information Nation Android and iOS Cellular Apps.




Supply hyperlink

Leave a Comment