Redmi Observe 8 Professional: खरीदना हो तो जल्दी पढ़ें और फोन बुक करें

|

Redmi Observe 8 Professional को खरीदना चाहते हैं तो अब से कुछ देर बाद दोपहर 12 बजे आप इस फोन को खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को आज शाओमी के आधिकारिक साइट mi.com और अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो 12 बजे से पहले ही खरीदने की पूरी तैयार कर लें क्योंकि स्मार्टफोन जल्द ही आउट ऑफ स्टॉक भी हो सकता है।

Redmi Note 8 Pro: खरीदना हो तो जल्दी पढ़ें और फोन बुक करें

ऑफर्स और कीमत

अब इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो अगर आप ICICI Financial institution क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करेंगे तो आपको 1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप ईएमआई ट्रांजेक्शन करेंगे तो भी आपको 1,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। HSBC कैशबैक कार्ड पर भी 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट है। इसके अलावा ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध कराई है।

यह भी पढ़ें:- Airtel ने शुरू की WiFi Calling की सुविधा, हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड बात, बिल्कुल FREEयह भी पढ़ें:- Airtel ने शुरू की WiFi Calling की सुविधा, हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड बात, बिल्कुल FREE

Redmi Observe 8 Professional का शुरुआती वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरोज, जिसकी कीमत 14,999 रुपए है। इसके बाद इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज जिसकी कीमत 15,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन का सबसे बड़ा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत कंपनी ने 17,999 रुपए रखी है। शाओमी ने फोन को भारत में हेलो व्हाइट, गामा ग्रीन और शेडो ब्लैक रंग में लॉन्च किया है।

Redmi Observe 8 Professional की स्पेसिफिकेशंस

आप Redmi Observe 8 Professional के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हो रह होंगे। इस फोन में कंपनी ने 6.53 इंच की एक फुल एचडी+ डिस्प्ले दी है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 91.4% है। इस फोन में भी दोनों तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके अलावा इस फोन के पीछे 4 कैमरों के सेटअप के साथ-साथ एक फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें:- Redmi K30 हुआ लॉन्च, दुनिया का पहले 64 MP वाले 5G स्मार्टफोन के बारे में पढ़िएयह भी पढ़ें:- Redmi K30 हुआ लॉन्च, दुनिया का पहले 64 MP वाले 5G स्मार्टफोन के बारे में पढ़िए

Redmi Observe 8 Professional में डुअल-सिम सपोर्ट के साथ आता है। रेडमी नोट 8 प्रो भी एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। मीडियाटेक के नए गेमिंग प्रोसेसर हीलियो जी90टी का इस्तेमाल हुआ है। इसके अलावा, इसमें गेम टर्बो 2.0 मोड जैसे गेमिंग फीचर भी दिए गए हैं। इससे यूज़र्स का गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर होगा।

इस फोन का कैमरा सेटअप काफी खास है क्योंकि 4 कैमरों में से इस फोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसका दूसरा कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ आता है। वहीं इस फोन का तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल के एक डेप्थ सेंसर के साथ आता है।

 

Finest Mobiles in India

English abstract

If you wish to purchase Redmi Observe 8 Professional, then after a while from now you should buy this cellphone at 12 midday. This smartphone might be made obtainable on the market on Xiaomi’s official website mi.com and Amazon at the moment.

Story first printed: Wednesday, December 11, 2019, 11:27 [IST]

Supply hyperlink

Leave a Comment