Watch: बेबी शॉवर सेरेमनी में इमोशनल हुईं बिपाशा बसु, पति करण सिंह ग्रोवर के गले लगकर रोती दिखीं

Bipasha Basu Child Bathe Ceremony: कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर फैंस को बड़ी खुशखबरी दी थी. इसके बाद से ही एक्ट्रेस काफी खुश चल रही हैं. करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा अपने घर नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की बेबी शॉवर सेरेमनी भी हुई थी, जो कपल के लिए बेहद खास साबित हुई.

बिपाशा बसु की बेबी शॉवर सेरेमनी (Bipasha Basu Child Bathe Ceremony) की कई झलकें सोशल मीडिया पर इस समय छाई हुई हैं. बिपाशा और करण की इस जर्नी को और यादगार बनाने के लिए अभिनेत्री की एक बहुत करीबी दोस्त ने उनके लिए बेबी शॉवर सेरेमनी का हाल ही में आयोजन किया था. सामने आई झलकियों में सेरेमनी की थीम (Child Bathe Ceremony Theme) और टैगलाइन फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. पार्टी की टैगलाइन है, ‘ए लिटिल मंकी इज ऑन द वे’.

इमोशनल हुईं बिपाशा 
यह बेबी शॉवर सेरेमनी जाहिर है कपल के लिए बेहद खास रही. पीच कलर के गाउन में बेबी बंप फिलॉन्ट करती बिपाशा बसु बेहद खूबसूरत नजर आईं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आया. इस बीच बिपाशा की एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें वह केक काटते समय अचानक इमोशनल (Bipasha Emotional) हो गईं और अपने हबी करण सिंह ग्रोवर के गले लगकर रोने लगीं. अपने लेडीलव को प्यार से गले लगाए एक्टर का केयरिंग नेचर भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है.


हाथों में हाथ डाले कपल ने ली थी एंट्री
इस बेबी शॉवर की थीम और ड्रेस कोड महिलाओं के लिए पिंक या पीच और पुरुषों के लिए लैवेंडर या ब्लू रखा गया था. सेरेमनी में बिपाशा और करण हाथों में हाथ डाले एंट्री लेते नजर आए. कुछ दिनों पहले भी एक्ट्रेस की मां ने घर पर एक बंगाली पारंपरिक रसम (शाध) रखा था. इस दौरान भी बिपाशा ने पिंक शेड में ही ट्रेडिशनल साड़ी कैरी की थी. एक्ट्रेस की लगातार सामने आ रही अपडेट्स के बाद फैंस भी इन्हें जल्द अपने बेबी के साथ देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Thank God Controversy: अजय देवगन की फिल्म को लेकर नहीं थम रहा विवाद, रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंसी

Chup Field Workplace Assortment: सनी देओल और दुलकर सलमान की ‘चुप’ को मिली शानदार ओपनिंग, जानें कमाई


Supply hyperlink

Leave a Comment