खास अंदाज में मणिरत्नम ने आराध्या का किया था स्वागत, दिया था ये मौका

Ponniyin Selvan Half 1: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. वह मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ से वापसी कर रही हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और पूरी टीम इसके प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई है. ‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ में ऐश्वर्या के साथ तृषा कृष्णन, जयम रवि, चियान विक्रम और कार्थी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. ये पीरियड फिल्म है जो बड़े बजट में बनी हैं. ऐश्वर्या राय की ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या ने खुलासा किया है कि जब उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) सेट पर आई थी तो मणिरत्नम ने कैसे उनका स्वागत किया था.

‘पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि उनकी बेटी आराध्या को एक बार सेट पर आने का मौका मिला था. सेट पर आकर वह कितना खुश हो गई थीं इसके बारे में भी बताया.

ऐसा था आराध्या का रिएक्शन
ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा- पीरियड फिल्म देखना हमेशा एक्साइटिंग होता है और आराध्या को सेट पर मुझसे मिलने आने का मौका मिला. ये अद्भुत था, मैं उनकी आंखों में देख सकती थी. वह मणिरत्नम के साथ मेरे काम करने की इच्छा को पहले से जानती थी. उनसे उनकी इज्जत की. सर ने भी उसे अच्छा महसूस कराया और वो बहुत स्वीट थे.

मणिरत्नम ने दिया ये खास मौका
ऐश्वर्या ने आगे बताया कि एक चीज जिससे आराध्या सबसे ज्यादा एक्साइडेट हुई वो था, जब वो एक दिन के लिए सेट पर मेरे साथ थी. मणिरत्नम सर ने उन्हें एक्शन कहने का मौका दिया. वह इस खुशी से बाहर ही नहीं आ पा रही थी. मुझे लगता है हम में से किसी को अब तक ये मौका नहीं मिला होगा. हमारी तरह आराध्या भी सरप्राइज्ड थी. ये उसके लिए बहुत ही खास मूमेंट था.

ये भी पढ़ें: सामी-सामी गाने पर रश्मिका मंदाना ने गोविंदा संग किया ऐसा जबरदस्त डांस, फैंस को हो जाएगा ‘श्रीवल्ली’ से प्यार

Bigg Boss 16: मांडवा पर भी छाएगा बिग बॉस का खौफ, गेम बदलने को है तैयार

Supply hyperlink

Leave a Comment