राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बयां किया दर्द, कहा- पापा हॉस्पिटल में कुछ भी नहीं बोले

Raju Srivastav Daughter: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली में वर्कआउट करते दौरान हार्ट अटैक आया था उसके बाद से वह एम्स में भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव का 41 दिनों तक इलाज चला मगर उनकी हालात में ज्यादा सुधार नहीं हो रहे थे. 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार हुआ. उनके बेटे आयुष्मान ने उन्हें मुखाग्नि दी. अंतिम संस्कार के दौरान राजू श्रीवास्तव की पत्नी का बहुत बुरा हाल था. उन्होंने नम आंखों से अपने पति को अंतिम विदाई दी. हाल ही में राजू की बेटी अंतरा ने एक इंटरव्यू में प्रेयर मीट के बारे में बात की जो मुंबई में आज रखी गई है.

आज मुंबई में राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट रखी गई है. जिसके लिए राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा और बेटी अंतरा मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं. अंतरा इस समय कई रीति-रिवाजों में बिजी हैं. उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में बताया- मम्मी की तबीयत ठीक नहीं है. ये हमारे लिए बहुत मुश्किल समय है.

हॉस्पिटल में कुछ नहीं बोले राजू श्रीवास्तव
अंतरा ने आगे कहा- हम जल्द ही दिल्ली वापस आएंगे. बहुत सारी रस्में अबी करना बाकी हैं. कानपुर में पापा का घर है, तो हमे वहां भी पूजा करनी होगी. अंतरा ने आगे बताया कि डैडी ने हॉस्पिटल में कुछ भी बात नहीं की थी.

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में मधुर भंडारकर, सुनील पाल, एहसान कुरैशी और सुरेंद्र शर्मा समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

राजू श्रीवास्तव को असली पहचान शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली थी. वह अपने गजोधर भाइया, संकटा, पुत्तन, जीजाजी और फूफाजी जैसे कई कॉमिक किरदार के लिए जाने जाते हैं. वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Nick Jonas को सभी के सामने Priyanka Chopra ने स्टेज पर किया किस, वीडियो इंंटरनेट पर वायरल

Chup Field Workplace Assortment: सनी देओल-दुलकर सलमान की फिल्म का फीका पड़ा जादू, दूसरे दिन किया इतना बिजनेस

Supply hyperlink

Leave a Comment