रिलायंस जियो दे रहा है 2,200 रुपए कैशबैक, बस करना होगा ये काम

|

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए लेटेस्ट जियोफाई एक्सचेंज ऑफर पेश किया है। कंपनी ने ये प्लान उन यूजर्स के लिए पेश किया है, जो अपना पुराना नॉन जियोफाई हॉटस्पॉट एक्सचेंज करके नया जियोफाई मॉडल खरीदने का सोच रहे हैं।

बता दें कि कंपनी का ये एक्सचेंज ऑफर लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए है। बता दें कि कंपनी जियोफाई एक्सचेंज ऑफर के अलावा जियोफाई खरीदने पर 2200 रुपए कैशबैक भी दे रही है।

रिलायंस जियो दे रहा है 2,200 रुपए कैशबैक, बस करना होगा ये काम

जियोफाई खरीदने पर यूजर्स को 2200 रुपए का कैशबैक 50 रुपए के कई वाउचर्स के रूप में माय जियो अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा। इसके लिए सबसे पहले यूजर्स को 999 रुपए का जियोफाई हॉटस्पॉट डिवाइस खरीदना होगा। इसके बाद एक नई जियो 4जी सिम एक्टिवेट करनी होगी।

सिम एक्टिवेट होने के बाद यूजर को 198 रुपए या 299 रुपए का रिचार्ज कराना होगा और 99 रुपए का जियोप्राइम सब्सक्रिप्शन भी लेना होगा।

रिलायंस जियो दे रहा है 2,200 रुपए कैशबैक, बस करना होगा ये काम

जियो सिम कार्ड एक्टिव होने के बाद कस्टमर को नॉन जियो हॉटस्पॉट डिवाइस के साथ रिलायंस डिजिटल स्टोर के जियो स्टोर जाकर स्टोर में सीरियल नंबर व MSISDN नंबर देना होगा।

पुराना नॉन जियोफाई हॉटस्पॉट डिवाइस जमा करने के बाद यूजर के माय जियो अकाउंट में इंस्टेंट 2200 रुपए कैशबैक आ जाएगा।

किसी भी भाषा को Hindi में कैसे बदलें – Gizbot

जैसा कि हम बता चुके हैं कि ये कैशबैक यूजर के अकाउंट में 50 रुपए के 44 वाउचर्स के रूप में आएगा। बता दें कि ये कैशबैक ऑफर जियो ने पहली बार पेश नहीं किया है। हर बार की तरह कंपनी ने इस बार भी लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए ये एक्सचेंज ऑफर पेश किया है।

 

Greatest Mobiles in India

English abstract

Reliance Jio has lastly reintroduced the JioFi Alternate Provide for purchasers seeking to alternate their outdated non-JioFi hotspot gadget with a more recent JioFi mannequin.

Supply hyperlink

Leave a Comment