5 हजार रुपये से भी कम कीमत पर लॉन्च हुआ Nokia 2660 Flip फोन, स्नेक गेम के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर

हाइलाइट्स

भारत में नोकिया का लेटेस्ट 4G VoLTE फीचर फोन लॉन्च हो गया है.
फोन ड्यूल स्क्रीन, वायरलेस एफएम रेडियो और दमदार बैटरी से लैस है.
कंपनी ने Nokia 2660 Flip को 4,699 रुपये की कीमत पर पेश किया है.

नई दिल्ली. HMD World ने भारत में नोकिया का लेटेस्ट 4G VoLTE फीचर फोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Nokia 2660 Flip फोन देश में लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन फ्लिप डिजाइन के साथ आता है. यह फोन ड्यूल स्क्रीन, वायरलेस एफएम रेडियो, दमदार बैटरी और स्नेक गेम जैसे शानदार फीचर्स से लैस है.

4जी फीचर से लैस फोन में हियरिंग एड कम्पैटिबिलिटी और एक वैकल्पिक नोकिया चार्जिंग क्रैडल भी मिलता है. Nokia 2660 Flip की कीमत 4,699 रुपये है और इसे ब्लैक, रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. फीचर फोन को नोकिया ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन अधिकृत रिटेलर्स से खरीदा जा सकता है.

फोन में मिलेगा इमरजेंसी बटन
फीचर फोन एक बड़े डिस्प्ले, और हियरिंग एड कम्पैटिबिलिटी को सपोर्ट करता है और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ देने का भी वादा करता है. फोन में एक इमरजेंसी बटन भी है, जो यूजर्स को अपने दोस्तों और परिवार से जल्दी से संपर्क करने में मदद करता है. आपात स्थिति में संपर्क करने के लिए आप पांच फोन नंबर सेव कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- iPhone 14 सीरीज को मिल सकता है 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, जानें डिटेल

1450mAh की रिमूवेबल बैटरी
Nokia 2660 Flip फोन में 2.8-इंच का डिस्प्ले है और यह VoLTE सपोर्ट के साथ डुअल 4G कनेक्टिविटी ऑफर करता है. फ्लिप फोन में 1450mAh की रिमूवेबल बैटरी मिलती है. फीचर फोन माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आता है और सीरीज 30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा
प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी Unisoc T107 ऑफर कर रही है. फोन वीजीए कैमरा से लैस है. फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. नोकिया 2660 फ्लिप फोन S30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यूजर के एंटरटेनमेंट के लिए कंपनी इसमें स्नेक, रेसिंग अटैक और डूडल जंप जैसे गेम भी दे रही है. फोन में आपको एफएम रेडियो सपोर्ट भी मिलेगा.

Tags: Cellular Telephone, Nokia, Smartphone, Tech information, Tech Information in hindi, Know-how

Supply hyperlink

Leave a Comment