WeTransfer हुआ डाउन, फाइल भेजने और डाउनलोड करने में आई परेशानी

WeTransfer Knowledge Switch Website : वीट्रांसफर साइट भारत में ही नहीं ग्लोबली सबसे ज्यादा चलने वाली साइट हैं जिसके जरिए यूजर्स अपनी बड़ी डिजिटल फाइलों को इधर से उधर ट्रांसफर कर सकते हैं. मगर वीट्रांसफर के डाउन होने की खबर सामने आई है, जिसकी वजह से यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

कुछ वक्त पहले ही इंस्टाग्राम डाउन हुआ था. मगर बता दें कि वीट्रांसफर डाउन होने से भारत समेत कई देशों में फाइल भेजने को लेकर काफी परेशानी आ रही है. आइए जानते हैं कि यूजर्स को किस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और कंपनी इसके लिए क्या कदम उठा रही है.

WeTransfer के डाउन से आ रही परेशानी

वीट्रांसफर के डाउन होने की खबर सामने आई है. कई यूजर्स अपनी डिजिटल फाइल्स को न ही तो अपलोड करके उसे भेज पा रहे और न ही रिसीव कर पा रहे हैं. कुछ यूजर्स अगर अपलोड कर सकते हैं तो उसको सेंड नहीं कर पा रहे हैं और अगर कुछ यूजर्स फाइल्स को रिसीव कर लेते हैं तो उन्हें डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं.

कई यूजर्स तो वीट्रांसफर साइट को ओपन तक नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि कंपनी ने यह कहा है कि जल्द ही वीट्रांसफर में आने वाली सभी समस्याओं को समाधान किया जा रहा है. मगर बता दें की वीट्रांसफर में आने वाली सभी समस्याओं का समाधान कब तक हो पाएगा, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.

WeTransfer का यूज 

वीट्रांसफर ग्लोबली किया जाता है जिसका इस्तेमाल करके आप 2GB तक की फाइल किसी को भेज सकते हैं, और इसके लिए आपको कोई चार्ज भी चुकाना नहीं पड़ता है. और अगर आप वीट्रांसफर का प्रो वर्जन यूज करते हैं तो आप किसी को भी 200 GB तक की फाइल को आसानी से ट्रांसफर करने की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि WeTransfer के अलग यूजर्स Google Drive, Dropbox जैसे प्लेटफॉर्म को भी फाइल भेजने के लिए यूज करते हैं. मगर यूजर्स को वीट्रांसफर से फाइल को ट्रांसफर करना ज्यादा आसान लगता है.

ये भी पढ़ें-

TikTok Dislike Button: टिकटॉक ने रोल आउट किया डिसलाइक बटन, अब गलत कमेंट करने वालों की खैर नहीं

iPhone 14 Vs iPhone 13: जानिए क्या है आईफोन 13 और आईफोन 14 के बीच सबसे बड़ा अंतर?

Supply hyperlink

Leave a Comment